धमतरी: 25 अप्रैल की सुबह एक सामान से भरी चलती मेटाडोर में आग लग गई जिससे मेटाडोर धूं-धूंकर जल गया। फायरबिग्रेड द्वारा आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। मेटाडोर में रखा काफी सामान जल चुका था।

मिली जानकारी के अनुसार केरेगांव थाना से लगभग 200 मीटर दूर मेटाडोर आयसर वाहन एक प्रसिध्द कंपनी की बिस्कुट लेकर रायपुर से नगरी जा रहा था। सुबह लगभग आठ बजे चलती वाहन में अचानक आग लग गई। जैसे ही वाहन चालक राजेश निषाद को आग लगने की जानकारी हुई तो उन्होंने वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि वाहन में शार्ट सर्किट के चलते आग लगी होगी। बताया जा रहा है कि आगजनी से बिस्कुट व वाहन जलकर खाक हो गया है। वाहन में आग लगने की सूचना पर तत्काल केरेगांव थाना प्रभारी प्रदीप सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंची और किसी प्रकार के जान-माल के नुकसान से बचाने वाहनों की आवागमन को कुछ देर के लिए रोका गया।छोटी वाहनों को रास्ते से डायवर्ट किया गया। फायर बिग्रेड द्वारा आग पर काबू पाने तक केरेगांव पुलिस तैनात रही। घटना की जानकारी वाहन मालिक को दे दी गई है। पुलिस आगे की विवेचना में जुटी हुई है। मालूम हो कि इन दिनों दिन का तापमान काफी बढ़ गया है। इसके चलते चारों ओर उष्णता का माहौल है। ऐसी स्थिति में आए दिन आगजनी की घटना देखने को मिल रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!