धमतरी: तेज रफ्तार ट्रक ओवरटेक करते हुए स्कूली बच्चों से भरी बस को सामने से टक्कर मार दी। दुर्घटना में 10 से अधिक बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सिटी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नौ जनवरी की सुबह आठ बजे नगरी-सिहावा रोड पर नगरी की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने विद्याकुंज स्कूल के स्कूली बच्चों को लाने जा रही बच्चों से भरी स्कूली बस को ओवरटेक करते हुए सामने से जबरदस्त होकर मार दिया।दुर्घटना से दहशत बच्चों में बस के अंदर चीख पुकार मच गई। हादसा में 10 से अधिक बच्चे घायल हो गए हैं । वहीं बस चालक भी घायल है। जबकि दुर्घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर फरार हो गया। आस-पास के लोगों ने तत्काल घायल बच्चों को निजी वाहनों और एंबुलेंस से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है।

घटना की खबर मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त किया। दुर्घटना के बाद सड़क पर बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त किया। दुर्घटना की खबर पालकों तक पहुंचाने के बाद पालकों की भीड़ अस्पताल में लग गई है। मामले की जांच में सिटी कोतवाली पुलिस जुट गई है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!