कोरबा। कोरबा जिला में 6 से 7 हाथियों का दल सड़क पर आ गया, जिससे सड़क के दोनों ओर जाम लग गया। देखते ही देखते राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आवाजाही करने वालों को रोका। पूरा मामला कटघोरा वन मंडल के कोरबी–चोटिया मार्ग का है। बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम को हाथियों का दल पहुंचा था। हाथियों को देख 500 मीटर पहले ही राहगीर रुक गए। सभी अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर शोर कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि हाथी अलग-अलग झुंड में इस इलाके में विचरण कर रहे हैं। कभी हाथी सड़क के इस पार तो कभी उसे पार हो रहे हैं। यह नजारा पिछले तीन से चार दिनों से बना हुआ है। हाथियों का झुंड जिस इलाके से गुजर रहा है, वहां दहशत का माहौल बना हुआ है

मिली जानकारी के मुताबिक गांव से महज 500 मीटर की दूरी पर हाथियों ने डेरा जमाया हुआ है। वन विभाग की टीम को सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुंची और लोगों को आवाजाही करने से रोका। करीब आधे घंटे तक सड़क जाम रहा। हाथियों के झुंड में दो बेबी एलिफेंट भी शामिल है।
वन विभाग ने ग्रामीणों को चेतावनी दी है कि शाम होते ही घरों में चले जाएं। जंगल की ओर न जाएं। कोई भी किसी तरह हाथियों के साथ छेड़छाड़ ना करें। लोगों को सतर्कता बरतने की अपील की है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!