Indian Cricket Team: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के खिलाफ अपने घर पर 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में वह 3-1 की अजेय बढ़त बना चुकी है। इसी टीम के एक स्टार खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर फैंस को बड़ा अपडेट दिया है। इस खिलाड़ी को चोट के चलते पैर की सर्जरी करानी पड़ी है। ऐसे में इस खिलाड़ी को मैदान पर वापसी करने के लिए लंबा समय लेगा।

इन्हे भी पढ़े

CG ब्रेकिंग: बड़े पैमाने पर जनपद सीईओ का तबादला, जानिए किसको कहां की मिली जिम्मेदारी… देखिए लिस्ट

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही मैदान से दूर हैं। वह पैर की चोट से परेशान थे। मोहम्मद शमी को अब आखिरकार सर्जरी के दौर से गुजरना पड़ा है। एंकल की चोट से जूझ रहे मोहम्मद शमी की सफल सर्जरी हो गई है, इस स्टार बॉलर ने खुद सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

इन्हे भी पढ़े

CG News: तीन जिलों के डीईओ सस्पेंड, स्कूल शिक्षा विभाग ने बड़ी की कार्रवाई… देखिए आदेश

शमी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सर्जरी के बाद की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज के साथ उन्होंने जानकारी दी है कि अभी-अभी मेरी एड़ी के अकिलीज टेंडन का सफल ऑपरेशन हुआ है! पैर को ठीक होने में कुछ समय लगेगा, लेकिन मैं अपने पैरों पर वापस खड़ा होने के लिए उत्सुक हूं। इस सर्जरी के बाद माना जा रहा है कि उन्हें मैदान पर लौटने के लिए  6 महीने से भी ज्यादा का समय लगेगा।

इन्हे भी पढ़े

CG ब्रेकिंग: बड़ी संख्या में इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर और आरआई के तबादले….देखें पूरी सूची

बीते दिनों यह खबर सामने आई थी कि वह इस इंजरी के चलते आईपीएल 2024 के सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। लेकिन अब इस सर्जरी के बाद उनका टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर होना भी लगभग तय माना जा रहा है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत 1 जून से होगा। ऐसे में इस टूर्नामेंट से पहले मैच फिटनेस हासिल करना आसान नहीं होगा। बता दें मोहम्मद शमी ने पिछले साल नवंबर 2023 में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया था और 7 मैचों में 24 विकेट अपने नाम किए थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!