अम्बिकापुर: कोरबा जिले के बांगो थाना अंतर्गत एनएच पर मड़ई घाट के पास सोमवार को हुए बस दुर्घटना में जिले के 6 लोगो के दुखद निधन पर मंगलवार को कलेक्टर कुन्दन कुमार की उपस्थिति में कलेक्टोरेट सभा कक्ष में अधिकारियो ने दो मिनट का मौनधारण कर दिवंगत हुए लोगो को श्रद्धांजलि दी ।

कलेक्टर कुन्दन कुमार ने कहा कि दुर्घटना बहुत ही दुःखद है। मृतको के परिजनों के प्रति जिला प्रशासन की पूरी संवेदना है। उन्होंने मृतक कर्मचारियों तथा शिक्षकों के बीमा सहित अन्य दावों के शीघ्र निराकरण के लिए एसडीएम अम्बिकापुर को नोडल अधिकारी नियुक्त करते हुए निर्देशित किया कि दावों के निराकरण में परिजनों को कोई दिक्कत नही होनी चाहिए। कलेक्टर ने रात्रि कालीन बसों में सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए सभी सीटों में सीट बेल्ट की प्रावधान के लिए क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को आवशयक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

उल्लेखनीय है कि बस दुर्घटना में सीतापुर विकासखण्ड के ग्राम पंडरीपानी निवासी व्यख्याता उषा निराला व उनका पुत्र रेयांश, चिड़ापारा निवासी शिक्षक अजय वरदान लकड़ा, लमगांव निवासी अतिथि शिक्षक रोहित कुमार सिंह, जिला दुर्ग पाटन निवासी सीतापुर में एनआरएलएम में वायपी शशिकान्त चंद्राकर तथा सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया नमना कला के प्रबंधक सोमनाथ भट्टाचार्य का निधन हो गया है।

इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ विनय कुमार लंगेह, नगर निगम आयुक्त सुश्री प्रतिष्ठा ममगई, अपर कलेक्टर एएल ध्रुव, तनुजा सलाम सहित विभिन्न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!