जयपुर. राजस्‍थान के पाली जिले में समाज को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां बेटी के लव मैरिज करने से नाराज उसके परिवार वालों ने लड़की के पति की बेरहमी से पिटाई कर दी. ट्रांसपोर्टनगर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में प्रेम विवाह से नाराज एक युवती के परिवार वालों ने उसके पति की पिटाई की और उसकी नाक काट दी.

थानाधिकारी अनिता रानी ने बताया कि जोधपुर के झंवर गांव निवासी चेलाराम टांक (23) ने अपने ही गांव की युवती से प्रेम विवाह किया था. उन्होंने बताया कि चेलाराम टाक और उनकी पत्नी पाली के इंदिरा नगर में किराये के मकान में रहते हैं. शादी के बाद दोनों ने अपना घर छोड़ दिया था और शहर में रहने लगे थे.

पुलिस ने बताया कि युवती के परिवार वाले बृहस्पतिवार रात को जोधपुर से उनके किराये के मकान पर पहुंचे और कहा कि अब उन्हें इस शादी से कोई आपत्ति नहीं है. पुलिस ने बताया कि युवती के परिवार वाले दोनों को अपने साथ कार में ले गए और जोधपुर जाते समय चलती कार में चेलाराम की पिटाई शुरू कर दी.


पुलिस ने बताया कि जोधपुर के झंवर गांव के पास उन्होंने कार रोकी. चेलाराम को बुरी तरह पीटा और उसकी नाक काट दी. इसके बाद लड़की के परिवार वाले उसे वहीं छोड़ दिया और युवती को अपने साथ ले गए. पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद उसे जोधपुर के एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!