कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा में शुक्रवार की दोपहर 12वीं के छात्र ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि एग्जाम में फेल होने जाने के डर से परेशान रहता था। अपने पिता को कॉल कर बोला कि पापा मैं जहर खा लिया हूं और फोन काट दिया। पूरा मामला करतला क्षेत्र में फतेगंज गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक कोरबा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हुई है। कमल राठिया का ओमप्रकाश राठिया बड़ा बेटा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।मृतक ओमप्रकाश के पिता कमल राठिया ने बताया कि बेटे को ATM देकर पैसे निकालने भेजा था, वह बाइक पर सवार होकर अकेले गया हुआ था। इसी बीच उसने फोन कर बताया कि पिताजी मैं जहर सेवन कर लिया हूं, बस ये बात कहते हुए उसने फोन काट दिया।इसके बाद छात्र के पिता सकते में आ गए। घबराकर तत्काल उसके बताए पते पर पहुंचे और करतला स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बेहोशी की हालत में इलाज के बाद जिला मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

पिता कमल राठिया ने बताया कि बचपन से ही पढ़ने लिखने में ओम प्रकाश होशियार था। 10वीं में भी वह अच्छा अंक हासिल कर बायो विषय लिया था। पेपर के बाद से वह परेशान था। अक्सर कहता था कि 2 विषय का पेपर ठीक से नहीं बन पाया है। उसे समझाया भी था। एक वर्ष और पढ़ाई कर अच्छे अंक ले आना। इस मामले में जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दौद कुजूर ने बताया कि मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!