कर्नाटक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ कर्नाटक के यादगिरी के प्राथमिकी दर्ज की गई है। फिलहाल, आरोपी की तलाश करने के लिए पुलिस इलाके के अलग-अलग हिस्सों में बंट गई है।

यादगिरी पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करने के लिए मोहम्मद रसूल कद्दारे नाम के व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। दरअसल, इस आरोपी ने कांग्रेस सरकार आने पर पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी।आरोपी पर यादगिरी के सुरपुर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 505(1)(B), 25(1)(B) और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा, “अपने मोबाइल फोन पर वीडियो रिकॉर्ड कर के रसूल ने प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अस्पष्ट शब्दों में गाली दी।”

पुलिस ने बताया कि कद्दारे यादगिरी जिले के रंगापेट का रहने वाला है और हैदराबाद में मजदूरी करता है। अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने हैदराबाद सहित विभिन्न स्थानों पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!