बलिया. बलिया जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी के धोखा देने पर इतनी नाराज हुई कि उसे खौफनाक सजा दे डाली. युवक की बारात निकलने वाली थी, वह दूल्हा बनकर तैयार था. इसी बीच युवती आई और उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. जिससे वह बुरी तरह झुलस गया. पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है.

बलिया जिले के बांसडीह रोड इलाके में एक युवती ने कथित रूप से दूसरी लड़की से शादी करने से नाराज होकर अपने प्रेमी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है. पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम राकेश बिंद नामक युवक की शादी थी और बारात रवाना होने वाली थी. इसी दौरान उसी के गांव की रहने वाली लक्ष्मी नामक युवती ने राकेश के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया.

घटना के बाद राकेश को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि लक्ष्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में पता चला है कि राकेश का लक्ष्मी के साथ पूर्व में प्रेम प्रसंग था मगर वह उसके बजाय किसी अन्य लड़की से शादी कर रहा था. सूत्रों ने बताया कि इस मामले में राकेश की मां मुनि देवी की तहरीर पर लक्ष्मी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है.

शादी की खुशियां अचानक से गम में तब्दील हो गईं. घटना की खबर लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. साथ ही दूल्हे के परिवार में भी कोहराम मच गया. उधर, जिस लड़की से पीड़ित युवक की शादी होनी थी वह दुल्हन बनी दूल्हे का इंतजार करती रह गई. अब आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित युवक के परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!