{"remix_data":[],"source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

सूरजपुर। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सूरजपुर पुलिस पूरी तरह से एलर्ट है और पुलिस के अधिकारी, जवान सहित पैरामिलिट्री फोर्स अन्तर्राज्यीय बार्डर चेक पोस्ट सहित सीमावर्ती सरहदी क्षेत्रों के सभी अंतरजिला चेक पोस्ट में पूरी सतर्कता के साथ बारीकी से चेकिंग कर रही है। जिले के सभी शराब की दुकाने निर्धारित समय पर सील करा दी गई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष महतो के मार्गदर्शन में जिले के सभी थाना-चौकी क्षेत्र में पुलिस होटल, लॉज, बस व रेलवे स्टेशन सहित अन्य भीड़-भाड़ वाले संवेदनशील ईलाकों में चेकिंग अभियान में लगी हुई है और संदिग्धों पर कड़ी निगाह रखी जा रही है। सभी बैरियरों में आने-जाने वाले वाहनों की सघनता के साथ चेकिंग की जा रही है और इन चेक पोस्ट पर गुजरने वाले वाहनों की पूरी तरह चेकिंग करने के उपरांत वाहनों का नंबर, वाहन चालक का नाम एवं पहचान दर्ज की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!