अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ शासन के स्वास्थ्य एवं परिरवार कल्याण मंत्री टीएस सिंहदेव ने शुक्रवार को लखनपुर तहसील के ग्राम लटोरी में नवनिर्मित उप अभियंता कार्यालय का उद्घाटन किया। इस कार्यालय के बन जाने से आसपास के 31 गांवों के करीब 6500 उपभोक्ताओं को फायदा मिलेगा।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार लोगों तक सुविधा पहुंचाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है चाहे वह शिक्षा, स्वास्थ्य, पोषण एवं कोई अन्य क्षेत्र क्यों न हो। सरकार की मंशा समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक शासन की योजना पहुंचाने की है जिसके लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की जा रही हैं। इसी कड़ी में लटोरी में विद्युत वितरण केन्द्र की शुरूआत की गई है जिससे इस क्षेत्र के लोगों को बिजली बिल का भुगतान करने में सुविधा होगी तथा बिजली संबंधित अन्य कार्यों में भी सहूलियत होगी।

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता, अर्पिता सिंहदेव, अमित सिंहदेव, विक्रमादित्य सिंहदेव, सीएसपीडीसीएल के कार्यपालक निदेशक एपी सिंह, सहायक अभियंता आरपी मिश्रा सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!