धमतरी: ओडिशा के नबरंग जिले में ऑटो और ट्रक की भिड़ंत में छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के रहने वाले तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को पहले जोडिंगा मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था, जिनमें से 2 लोगों को उमरकोट रेफर कर दिया गया है। घटना रायघर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, धमतरी जिले के नगरी के बोराई थाना क्षेत्र निवासी पवन टंडन, चंदा गायकवाड़ और पूनम वैष्णव ऑटो से दशगात्र में शामिल होने के लिए ओडिशा जा रहे थे। तीनों रिश्तेदार हैं और वे सोमवार को सुबह नबरंगपुर जिले के धदरापारा गांव जाने के लिए निकले थे। तभी जोडिंगा के पास ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई।हादसे के बाद लोगों की मौके पर भीड़ लग गई, वहीं ऑटो के परखच्चे उड़ गए। जानकारी मिलते ही रायघर थाना प्रभारी रघुनाथ मांझी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ऑटो में सवार सभी लोगों को जोडिंगा अस्पताल पहुंचाया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने धमतरी निवासी 3 लोगों पवन टंडन, चंदा गायकवाड़ और पूनम वैष्णव को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

ऑटो ड्राइवर समेत 5 लोगों का इलाज जारी है। गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को जोडिंगा से उमरकोट रेफर किया गया। बाकी के 3 लोगों को रायघर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रायघर थाना प्रभारी रघुनाथ मांझी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जिस ट्रक से हादसा हुआ, उसे जब्त कर लिया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!