रायगढ़: रायगढ़  जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र के बरौद में एसईसीएल खदान में 2 लोगों की मौत  हो गई है।एसईसीएल प्रबंधन ने 1 के शव को हॉस्पिटल में  लावारिस छोडा। जिससे परिजन एसईसीएल प्रबंधन पर मौत का आरोप लगाते हए जांच की मांग कर रहे।

दरअसल उमाशंकर यादव पिता मनसुख राम यादव निवासी अमलीडीह एसईसीएल बरौद में मेकेनिकल हेल्पर का कार्यरत था नेहरू नाम के एसईसीएल में गार्ड का कार्य करने वाले की भी मौत होने की सूचना मिल रहा नेहरू छाल के होने की जानकारी मिल रही, नेहरू के शव को पानी मे खोजबीन की जा रही है ।मृतक उमाशंकर के पिता मनसुख राम ने घटना को लेकर एसईसीएल बरौद प्रबंधन की लापरवाही से घटना होने का आरोप लगाया जा रहा है । हमारी अनुपस्थिति में शव को बरौद ले आया गया था शरीर पर कोई कपड़ा नही था पूरे मामले की जांच होनी चाहिए ।

जानकारी अनुसार एक मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर घरघोड़ा हॉस्पिटल में लावारिस छोड़ दिया गया है । वही दूसरे के शव को ढूंढा जा रहा है ।एसईसीएल प्रबंधन द्वारा थाना में आकर कोई रिपोर्ट दर्ज नही कराया गया है । जिसके कारण मृतक का पोस्टमार्टम व अन्य कार्यवाही नही हो रही है । वही परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है।संदिग्ध परिस्थितियों में मिले पुत्र के शव को देखर मृतक के पिता घटना को लेकर घटना पर सवाल उठाते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहे है

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!