अंबिकापुर: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में शत-प्रतिशत मतदान कराने हेतु कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के नेतृत्व में स्वीप गतिविधियों का लगातार  का आयोजन किया। गौरतलब है कि आगामी 7 मई को तीसरे चरण में सरगुजा में चुनाव का पर्व मनाया जाएगा। जिसके लिए जिला प्रशासन मुस्तैद है। मतदाताओं को मतदान हेतु प्रेरित करने के लिए शुक्रवार को सरगुजा  स्वीप टीम ने जामा मस्जिद अंबिकापुर में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया, जुम्मे के नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से यह आयोजन किया गया। स्वीप सरगुजा की टीम के द्वारा आगामी लोकसभा निर्वाचन में शत प्रतिशत मतदान हेतु अपील की गई।

मस्जिद के मौलवी एवं अंजुमन कमेटी के द्वारा 07 मई को अनिवार्य रूप से मतदान करने और समाज के वरिष्ठ सदस्यों ने सपरिवार मतदान करने हेतु संकल्प लिया। इस दौरान अंजुमन कमेटी के सदस्य एवं अंबिकापुर जामा मस्जिद के पेश इमाम अबरार अहमद मिस्बाही ने सभी मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि मतदान हमारा अधिकार है और जिम्मेदारी भी, आगामी 7 मई को अपने सारे काम छोड़कर मतदान के लिए निकलें और अपने मताधिकार का सही इस्तेमाल करें। उन्होंने सभी मतदाताओं से अपील की है कि 7 मई मंगलवार को बढ़-चढ़कर चुनाव के पर्व में शामिल हो और अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

इस दौरान अंजुमन कमेटी के सभी सदस्य और स्वीप सहायक नोडल अधिकारी  गिरीश गुप्ता, जेएस सिद्धिकी, सत्या भगत, विवेक सिंह सहित स्वीप टीम मौजूद रही।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!