अंबिकापुर: ज्वेलर्स दुकान से आभूषण चोरी करने करने वाले नाबालिग सहित दो आरोपी को सरगुजा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ढाई किलोग्राम चांदी सहित मोटरसाइकिल को जब्त किया गया।

जानकारी के अनुसार हरेराम सोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि गांधीनगर साईं कॉलेज चौक में स्तिथ माधुरी ज्वेलर्स का संचालक हैं रोज दिन कि भाती अपना व्यवसाय कर शाम को अपनी ज्वेलरी दुकान बंद कर अपने घर चला गया था कि 17 अक्टूबर को सुबह बगल दुकान संचालक द्वारा फोन कर प्रार्थी के दुकान के शटर खुले होने की जानकारी दी गई। जिससे पार्थी ने मौके पर जाकर देखने पर दुकान मे रखा सोने का पुराना मंगलसूत्र सहित चांदी के नये एवं पुराने जेवर की चोरी होना पाया।बाद मे दुकान परिसर में लगे सीसीटीवी फूटेज देखने पर 03 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा दुकान कि कुण्डी खोलकर सोने चांदी के जेवरात चोरी करना करना बताया हैं, प्रार्थी के रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

इस दौरान विवेचना संयुक्त पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपियों के सम्बन्ध मे तकनिकी जानकारी प्राप्त की गई। पुलिस टीम के सतत प्रयास से मामले में शामिल एक नाबालिग बालक सहित कुल 02 आरोपियों की घेराबंदी कर पकड़कर पूछताछ किया गया तो व्यस्क आरोपी द्वारा अपना नाम वेद सिंह पिता धर्मदेव सिंह उम्र 20 वर्ष निवासी मंगारी जूनापारा सीतापुर का होना बताया गया। आरोपियों से घटना के सम्बन्ध मे पूछताछ किये जाने पर माधुरी ज्वेलर्स का कुण्डी तोड़कर सोने चांदी का आभूषण चोरी करना स्वीकार किया गया।आरोपियों के कब्जे से ढाई किलो चांदी के आभूषण सहित घटना मे मोटरसाइकिल जब्त किया गया हैं इस मामले मे एक आरोपी की गिरफ्तारी शेष हैं

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!