डेस्क: टेलिकॉम मार्केट में Airtel, Jio, Vi, BSNL जैसी कंपनियों के बीच हमेशा से ही कड़ा कॉम्पेटीशन रहा है। हर कंपनी अपने यूजर्स को बेहतर से बेहतर सर्विस उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। अगर Jio की बात करें तो यह कंपनी एक कमाल का प्लान ऑफर कर रही है जो लगभग वार्षिक वैधता के साथ आता है। इस प्लान की कीमत 2,545 रुपये है। चलिए जानते हैं जियो के इस वार्षिक प्लान की डिटेल् ।

इस प्लान की कीमत 2,545 रुपये है। इसमें यूजर्स को 336 दिन की वैधता दी जा रही है। इसमें हर दिन 1.5 डाटा दिया एगा। पूरी वैधता के दौरान कुल मिलाकर 504 जीबी डाटा दिया जाएगा। डेली हाई स्पीड डाटा खत्म होने के बाद 64kbps की स्पीड मिलेगी। यह प्लान अनलिमिटेड 5G डाटा के साथ आता है। इसके साथ ही हर नेटवर्क पर अनलिमिटे कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। हर दिन 100 SMS दिए जाएंगे। वहीं, JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री एक्सेस भी दिया जाएगा।

जैसा कि हमने आपको बताया, इस प्लान की कीमत 2,545 रुपये है। इस प्लान के एक दिन की कीमत करीब 7 रुपये है। ऐसे में एक महीने की कीमत 210 रुपये पड़ेगी। ऐसे में देखा जाए तो इसे बुरी डील नहीं कही जा सकती है।

बता दें कि कंपनी एक 895 रुपये का प्लान भी उपलब्ध करा रही है। यह केवल जियोफोन यूजर्स के लिए ही है। इसमें 336 दिन की वैधता दी जा रही है। हर 28 दिनों के लिए इसमें 2 जीबी डाटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड कॉलिंग, 50 SMS की सुविधा दी जा रही है। इसमें यूजर्स को 12 साइकल्स के हिसाब से दिया जाएगा। इसके अलावा JioTV, Jio Security, JioCinema, और JioCloud का फ्री एक्सेस दिया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!