नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी हिंदी डेब्यू फिल्म लाइगर को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया था, जिसे फैंस की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं, अब लाइगर का धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में विजय देवरकोंडा की कहानी से थोड़ा रुबरु कराया गया है, जो फिल्म में उनके स्ट्रगल और फाइटर बनने के अनोखे सफर पर ले जाता है। ट्रेलर में विजय का लुक और एक्शन दोनों ही इंप्रेसिव हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आने वाला है।

लाइगर के इस ट्रेलर ने विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा फिल्म के बाकी किरदारों से भी पर्दा उठा दिया है। बाहुबली के फैंस के लिए भी एक खुशखबरी हैं, क्योंकि लाइगर में बाहुबली की शिवगामी देवी यानी रम्या कृष्णन भी शामिल हैं। इस फिल्म में वे विजय देवरकोंडा के मां के किरदार में हैं। ट्रेलर में अपने रौबीले अंदाज में रम्या कृष्णन बेट विजय के बारे में बताते हुए नजर आ रही हैं। वे कहती हैं कि उनका बेटा मिक्स ब्रीड है, वो लॉयन और टाइगर का बेटा है, लाइगर। फिल्म में मशहूर इंटरनेशनल बॉक्सर माइक टायसन भी शामिल हैं। लाइगर के ट्रेलर के साथ पहली बार उनका लुक शेयर किया गया। फिल्म में माइक टायसन, विजय को चैलेंज करते हुए दिख रहे हैं। लाइगर के दो मिनट के इस ट्रेलर में विजय के कुछ फाइटिंग सीन्स भी दिखाए गए हैं, जो शानदार हैं।

यहां देखें लाइगर का ट्रेलर,

लाइगर की कहानी की बात करें तो ये लाइगर नाम के एक अंडरडॉग लड़के की कहानी हैं। जो सड़क से उठकर विदेश पहुंच जाता है और फिर उसे बॉक्सिंग रिंग में भी उतरने का मौका मिलता है। फिल्म लाइगर का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया हैं। जबकि फिल्म का निर्देशन पुरी जगंनाध कर रहे हैं। फिल्म को हिंदी के साथ- साथ तेलुगु में भी शूट किया गया है। हिंदी और तेलुगु के अलावा लाइगर का तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डब वर्जन भी रिलीज किया जाएगा। लाइगर विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर माइक टायसन स्पेशल रोल में दिखाई देंगे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!