राजगांगपुर  राजगांगपूर थाना अंतर्गत जामपाली चौक स्थित पेट्रोल पम्प के कर्मचाररी पर चाकू से हमला कर लगभग 2 लाख रुपये की लुट का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी अनुसार, राजगांगपूर थाना क्षेत्र के जामपाली चौक स्थित राय पेट्रोल पम्प के कर्मचारी अनिल तिवारी प्रतिदिन की तरह दोपहर 12 बजे मोटेर साइकिल से पेट्रोल पम्प मे बिक्री हुई पेट्रोल के 1 लाख 95 हजार रुपये को लेकर बैंक मे जमा करने के लिए जा रहा था तभी जामपाली चौक व लामलोई चौक के बीच सन्नाटा जगह पर पाँच आज्ञात युवक बाइक से आए और पेट्रोल पम्प के कर्मचारी अनिल तिवारी के ऊपर हमला कर दिया जिससे तिवारी अपनी मोटेर साइकिल से नीचे गिर गया पांचों अज्ञात युवक अपने मुहँ को कपड़े से बांधे हुए थे की कोई भी उन बदमाशों को पहचान न सके और उन्हे अपने काम को अंजाम देने मे कोई परेशानी न हो । आपको बता दे सर्वप्रथम उन पाँच युवकों ने तिवारी के हाथ से रुपये से भरे बैग को छिनने के लिए उसके हाथ पर चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया और रुपये से भरे बैग को लुट कर ले भागे ।

गौरतलब है की कर्मचारी अनिल के शरीर पर हमलावरों ने तकरीबन 10 बार चाकू से वार कर लहूलुहान कर मौके से फरार हो गया । अनिल मदद के लिए चीत्कार करता रहा लेकिन रास्ते से आने जाने वाले राहगीरों ने गंभीर रूप से घायल अनिल की मदद नहीं की , बाद मे राजगांगपूर पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर राजगांगपूर पुलिस सदबल सहित घटनास्थल पर पहुच कर घायल अनिल तिवारी को उठा कर राजगांगपूर सरकारी चिकित्सालय भेज दिया गया जहाँ उसकी प्राथमिक चिकित्सा कर गंभीर अवस्था को देखते हुए उचित इलाज के लिए राऊरकेला सरकारी चिकित्सालय स्थानांतरित कर दिया गया और पुलिस घटना की जांच पड़ताल मे जुट गई ।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!