{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

सूरजपुर : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने रविवार को सूरजपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि राज्य की सभी 11 सीट पर छत्तीसगढ़ की जनता ने कमल खिलाने का मन बना लिया है। यहां प्रचंड गर्मी में उपस्थित विशाल जनसमूह मोदी सरकार को तीसरी बार मिलने जा रहे प्रचंड बहुमत का शंखनाद है।

श्री नड्डा ने कहा कि पिछले दस साल के विकास कार्यों से देश विकसित भारत के रास्ते पर आगे बढ़ चुका है। मोदीजी ने रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म के मंत्र से देश की राजनीति को बदल दिया है। अब झूठे वादे नहीं चलेंगे। भाजपा जो कहती है वह करती है। हमने रिपोर्ट कार्ड और अकाउंटिबिलीट पॉलिटिक्स शुरू की है। श्री नड्डा ने कहा कि सरगुजा क्षेत्र ने विधानसभा चुनाव में सभी 14 सीट पर कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया, यह हश्र राज्य की सभी लोकसभा सीट में दोहराया जाएगा। उन्होंने कहा कि आदिवासी समाज को कांग्रेस ने सिर्फ भाषण और लोकलुभावनी बातें दी, उनके विकास की कभी चिंता नहीं की। 15 नवंबर को आज पूरा देश जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाता है। मोदीजी की दूरदृष्टि से महामहिम राष्ट्रपति  द्रौपदी मुर्मु जी आज महिला सशक्तिकरण एवं जनजातीय समाज का गौरव हैं। श्री नड्डा जी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में एकलव्य स्कूलों का बजट 21 गुना बढ़ा दिया गया है। वनोपज के 90 उत्पाद एमएसपी के दायरे में लाए जा चुके हैं। वनधन विकास केंद्र में 4 हजार करोड़ रुपये का खर्च हो रहा है।

इस अवसर पर विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री  विष्णु देव साय ने कहा कि कांग्रेस हर दिन एक नया भ्रम फैलाती है, कभी कहती है मोदीजी तीसरी बार पीएम बनेंगे तो सविधान खत्म हो जाएगा, कभी कहती है आरक्षण तो कभी कहती है कि निशुल्क राशन मिलना बंद हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदीजी ने गारंटी दी है कि हर योजना और गति से आगे बढ़ेगी। श्री साय ने कहा कि हम भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस सरकार के किसी भी नेता और अधिकारी को नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा तीसरी बार देश की बागडोर संभालते ही गरीब, पिछड़े, वँचित, किसान, युवाओं के लिए हो रहे कार्य और मज़बूती से होंगे।

इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री  रामविचार नेताम ने कहा कि  चिंतामणि महाराज इस बार इतने रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे कि कांग्रेसियों की हालत पस्त हो जाएगी। श्री नेताम ने कहा कि कांग्रेस के लोग विधानसभा चुनाव के बाद कहते थे कि राज्य में मोदीजी की कोई गारंटी पूरी नहीं होगी, परंतु कांग्रेस के लोगों हमने तो 3100 रु प्रति क्विंटल की दर से धान भी खरीदा, बोनस और अंतर राशि भी दे दी, महतारी वंदन योजना की तीन किश्त आ गई..
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और विधायक  रेणुका सिंह ने कहा कि मोदीजी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो सरगुजा, बस्तर और पूरे छत्तीसगढ़ में रेल सुविधाओं का विस्तार होगा। उन्होंने कहा कि मोदीजी की बदौलत आज छोटे शहरों के लोग हवाई जहाज में सफर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी ने आदिवासी समाज के लिए प्रधानमंत्री जनमन आदिवासी न्याय योजना शुरू की.. इसी तरह छत्तीसगढ़ की डबल इंजन सरकार ने पिछले तीन महीने में मोदीजी की हर गारंटी को पूरा कर दिखाया है।अपने संबोधन में भाजपा सरगुजा लोकसभा प्रत्याशी  चिंतामणि महाराज ने कहा कि हम सभी संकल्प लेते हैं कि 7 मई को सरगुजा में भारी मतों से भाजपा को विजयी बनाकर अबकी बार 400 पार के मंत्र को साकार करेंगे। चिंतामनि महाराज ने कहा कि कांग्रेस को पता चल गया है कि उसकी लोकसभा में बुरी स्थिति होगी, इसलिए अभी से बहाने तलाशे जा रहे हैं।


भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष  जेपी नड्डा जी के साथ मंच पर महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती लक्ष्मी राजवाड़े, भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव, प्रेमनगर विधायक भूलन सिंह मरावी, अंबिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल, सामरी विधायक  उद्धेश्वरी पैकरा, प्रतापपुर विधायक  शकुंतला पोर्ते, सीतापुर विधायक रामकुमार टोप्पो, सरगुजा लोकसभा प्रभारी लखन लाल साहू, संभागीय भाजपा प्रभारी राजा पांडे, भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल, सरगुजा जिलाध्यक्ष ललन प्रताप सिंह, बलरामपुर जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश जायसवाल, लोकसभा चुनाव संयोजक कमलभान सिंह, सहसंयोजक अखिलेश सोनी, वरिष्ठ नेता भीमसेन अग्रवाल , अनिल सिंह मेजर,रामकृपाल साहू सहित अन्य भाजपा नेता उपस्थित रहे। जन सभा में बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता भी उपस्थित रही।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!