बलरामपुर: कलेक्टर एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के मार्गदर्शन में जिला प्रशासन द्वारा मिलेट्स कैफे बलरामपुर में “आओ सुर-संगीत में रम जाएं” के तहत् म्यूजिकल नाईट एट मिलेट्स कैफे का आयोजन किया गया है। इस म्यूजिकल नाईट में जिले के युवा साथी जो म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स रखते व बजाते हैं तथा गाना गाने के शौकीन हैं वे इस कार्यक्रम में अपना हुनर दिखा कर लोगों का मनोरंजन किये। इस अवसर पर जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी रैना जमील उपस्थित रही।

मिलेट्स कैफे में आयोजित कार्यक्रम में जिले के युवा कलाकारों ने अपने मधुर गायन एवं वाद्ययंत्र बजाकर आये हुए लोगों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में एक ओर ऑटो चालक गोरख कुशवाहा ने अपने साथियों के साथ कार्यक्रम में काफी मनमोहक प्रस्तुति दिए।

चन्द्रिका झनक ने हिंदी और भोजपुरी गानों की शानदार प्रस्तुति से समा बांध दिया। महेश कुमार फोक सांग बलरामपुर 26वां जिला गाने की प्रस्तुति दी। कहा जाए तो मिलेट्स के बने स्वास्थ्य वर्धक पकवान का स्वाद चखते हुए ऐसी संगीतमयी शाम का आगाज काफी मनमोहक रहा। इस कार्यक्रम को लेकर सबसे ज्यादा प्रतिभागियों में उत्साह था। उनका कहना था कि उन्हें अपने कला को दिखाने का कभी कोई मंच ही नहीं मिलता परंतु इस आयोजन से उन्हें मंच मिला और मिलेट्स का स्वाद भी। अब बलरामपुर जैसे छोटे से शहर के कलाकारों के हुनर से लोग वाकिफ होंगे। तातापानी जैसे बड़े आयोजन के अलावा इस तरह के छोटे आयोजन की जिले में शुरुआत बहुत अच्छा निर्णय है। सीईओ रेना जमिल के द्वारा सभी कलाकारों से व्यतिगत मिलकर उनकी कला की तारीफ कर उन्हे प्रोत्साहित किया गया और ऐसे आयोजन करने का आश्वासन भी दिया गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!