Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में पॉपकॉर्न प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही छत्तीसगढ़ी फिल्म ले चलहुं अपन दुवारी में बलरामपुर के मृत्युंजय सिंह निर्देशन की भूमिका निभा रहे है जो जिले के लिए अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। छत्तीसगढ़ के सुदूर अंचल नक्सल प्रभावित जिले से होने के बाद भी मृत्युंजय राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान निर्देशक के रूप में बना पाए है।ये एक बड़ी उपलब्धि है इनके इस उपलब्धि से जिले सहित छत्तीसगढ़ के लोग गौरांवित महसूस कर रह है इनके आने वाली फिल्म जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

डायरेक्टर मृत्युंजय सिंह के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में हीरो का रोल शील वर्मा कर रहे हैं वहीं पूजा शर्मा इस फिल्म में हीरोइन का रोल अदा कर रही हैं छत्तीसगढ़ी सांग ‘मोहनी’ में भी पूजा शर्मा का मुख्य रूप से अभिनय रहा है यह सॉन्ग छत्तीसगढ़ ही नहीं पूरे देश में धूम मचा रहा है बालीवुड सहित हर राज्य में इस गाने की धूम मची हुई है। इस गाने की गायिका, संगीत निर्देशक, गीतकार मोनिका वर्मा भी इस फिल्म में काम कर रही हैं ।

डायरेक्टर मृत्युंजय सिंह ने बताया कि फिल्म देश प्रेम की भावना से ओतप्रोत छत्तीसगढ़ की ग्रामीण पृष्ठभूमि पर बनाई गई है फिल्म के निर्माण से जुड़े सभी लोगों ने भरपूर मेहनत की है फिल्म निर्माण से जुड़ी टेक्निकल टीम मुंबई से आई है इसके निर्माण में आधुनिक तकनीकों का इस्तमाल किया गया है।

इस फिल्म के निर्माता देवनारायण साहू एवं यू के साहू हैं फिल्म में राइटर का काम कौंसटेन साहू और मृत्युंजय सिंह ने किया है DOP का काम आरुषि बागेश्वर सहित साहेब दास मानिकपुरी ने अभिनय किया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!