नई दिल्ली। कंगना रनोट किसी भी मुद्दे पर अपना रिएक्शन देने से चूकती नहीं हैं, चाहे वो फिल्मों को लेकर हो, राजनीति को लेकर या फिर कानून व्यवस्था को लेकर। हाल ही में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से खुश होकर कंगना ने उन्हें अपना भैया बता दिया। कंगना का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, गुरुवार को उत्तर प्रदेश की सियासी हलचल ने लोगों का ध्यान तब खींचा, जब उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद और गुलाम, यूपी एसटीएफ ने हाथों मुठभेड़ में मारे गए। असद अहमद गैंगस्टर अतीक अहमद का बेटा है और पिछले काफी समय से वॉन्टेड भी। इस एनकाउंटर पर कही जश्न मनाया जा रहा है तो कही इसे फेक बताकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। कंगना तो पूरी तरह से सीएम योगी के पक्ष में नजर आईं।

कगंना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीएम योगी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मेरे भैया जैसा कोई नहीं, साथ ही नजर ना लगने वाला इमोजी भी लगाया। इसके साथ ही फोटो पर लिखा था- “अगर तुम बुरे हो, तो मैं तुम्हारा बाप हूं”। एक दूसरी स्टोरी में कंगना ने लिखा- “गैंगस्टर वो नहीं होती जैसा फिल्मों में दिखाया जाता है, हथियार रखने वाला हमेशा सिपाही नहीं होता”।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!