{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

बलरामपुर: बलरामपुर जिले से के रघुनाथपुर थाना अंतर्गत छोटे झाड़ में फांसी पर लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने इस मामले का खुलासा  किया हैं।नवविवाहिता ने आत्महत्या नही बल्कि पति और सास ने वारदात को अंजाम दिया। जिससे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार मृतिका के पति ने  थाना में सूचना दिया था कि पत्नी मृतिका दुर्गावती जायसवाल दरम्यानी रात को घर के पीछे छोटे झाड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके सूचना पर थाना प्रभारी सहित शव का निरीक्षण किया तो  पुलिस को संदेह होने पीएम कराया गया।पीएम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण गला घोंट कर हत्या करना पाये गया। पुलिस इस मामले का पर्दाफाश करने टीम गठित की।मृतिका के पति अंकित जायसवाल को हिरासत में लेकर कडाई से पुछताछ करने पर बताया कि चरित्र शंका होने से तथा पति पत्नी के मध्य इसी बात को लेकर अक्सर झगडा विवाद होने लगे।30 अप्रैल के दरम्यानी रात करीब 01:00 बजे अपनी मां शिवकुमारी को बुलाकर अपने कमरे में लाया तथा मृतिका का हांथ पैर पकडने बोला तथा स्वयं कीटनाशक जबरदस्ती उसको पिलाया जिसको मृतिका उगल दी जिस पर आरोपी ने नायलॉन रस्सी से गर्दन कसकर घोंट दिया तथा अपनी मां के साथ शव को ले जाकर घर के पीछे झाड़ में आत्महत्या का रुप देने के लिये टांग दिया। आरोपी से घटना में प्रयुक्त रस्सी कीटनाशक लगा चादर आदि जब्त किया गया है तथा आरोपी मां तथा उसके पुत्र को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!