चेन्नई. तमिलनाडू में कक्षा 10 के 15 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के साथ पढ़ने वाले तीन नाबालिग छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है. कथित तौर पर आरोपित छात्रों ने घटनाक्रम का एक वीडियो शेयर भी कर दिया. साथ ही पुलिस ने पीड़िता के साथ पूर्व में रिलेशनशिप में रह चुके एक छात्र को पीछा करने के आरोप में पकड़ा है. मामले को लेकर थिट्टाकुडी में पुलिस निरीक्षक किरूबा ने एनडीटीवी को बताया कि पकड़े गए सभी नाबालिग आरोपित कुड्डालोर जिले के रहने वाले हैं. उन्होंने छात्रा को एक तस्वीर दिखाकर ब्लैकमेल किया था. फोटो में लड़की को उसके प्रेमी के साथ दिखाया गया था और फिर एक लड़के के घर आने की धमकी दी थी, जहां गैंगरेप को अंजाम दिया गया.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि लड़की हाल ही में अपने एक दोस्त के जन्मदिन के जश्न के लिए उसके घर गई थी. आरोपितों में से एक ने लड़के और लड़की की तस्वीर को दिखाते हुए ब्लैकमेल किया कि वह यह फोटो उसके माता-पिता को दिखा देगा और स्कूल के पीछे अपने घर बुलाया. जुलाई की पहली तारीख को लड़की लंच ब्रेक के बाद लड़के के घर पहुंची तो वहां पहले से तीन लड़के मौजूद थे और उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया.

इस दौरान पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया. आरोपितों ने अन्य लड़कों को भी वीडियो शेयर कर दिया. इस बात की जानकारी जैसे ही पीड़िता को मिली उसने अपनी मां को पूरी घटना बता दी. इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की. फिर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपितों को पकड़ लिया. नाबालिग होने के कारण आरोपियों को जेल की बजाए निगरानी गृह भेजा गया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!