{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}


कोरिया: कोरिया पुलिस एवं बाहर से निर्वाचन हेतु आये हुए CRPF एवं ITBP की कम्पनी के द्वारा थाना पटना के आदर्श चौक पटना, टेंगनी, डुमरिया, जमगहना, थाना चरचा के सुभाष चौक, खरवत चौक, नगर बैरियर थाना बैकुंठपुर के सलका चौक, भाड़ी, कुमार चौक,थाना सोनहत के मजार चौक, भैसवार, नटवाही बैरियर, कटगोड़ी चौक, सेमरिया बारियर, चौकी बचरापोड़ी के मुख्य बाजार के पास, बड़े सालही जैसे अनेक स्थानों पर MCP की निरंतर कार्यवाही की जा रही है।वाहन चेंकिंग कार्यवाही के दौरान  03 मई 2024 को खरवत चौक में कोरिया पुलिस एवं केंद्रीय रिजर्व बल के द्वारा एक कार से 1,52,350 रूपये नगद, लगभग 07 तोला सोना एवं 500 gm चांदी कीमत 4.55 लाख कुल  6,07,350 रूपये पकड़ा गया जो अग्रिम कार्यवाही हेतु फ्लाइंग स्क्वाड के सुपुर्द किया गया।

उल्लेखनीय है कि भयमुक्त माहौल में निष्पक्ष निर्वाचन करने की मंशा से पुलिस द्वारा शहर में फ्लैग मार्च, एरिया डोमिनेशन एवं नाईट पेट्रोलिंग किया गया है एवं निरंतर किया जा रहा है। इसी के साथ लोगों को संदेश देने का प्रयास किया जा रहा है कि लोकतंत्र के इस पर्व में वे बिना किसी डर के अधिक से अधिक सहभागिता करें।

गौरतलब है कि सुरक्षा जांच मे बरते जाने वाली आवश्यक सावधानियों सहित चेक पोस्ट में सुरक्षा जांच के दौरान अन्य प्रांतों एवं जिलों से आने वाले वाहनों का नंबर, वाहन चालक का नाम एवं पहचान दर्ज करने के निर्देश दिए गए है। साथ ही निर्वाचन प्रक्रिया को प्रभावित करने वाले किसी भी प्रकार के संदिग्ध गतिविधियों को रोकने हेतु भी सख्त निर्देश दिए गए है। इसके अतिरिक्त दीगर क्षेत्रो से जिले में प्रवेश करने वाले वाहनो की चेकिंग के दौरान फोटोग्राफ़ी एवं वीडियोग्राफ़ी करने के हिदायत भी दी गई है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!