महासमुंद: जिले के खल्लारी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अलका नरेश चंद्राकर की हार के बाद एक समर्थक ने अपनी आधी मूंछ और आधे सिर को मुंडवा लिया है। ग्राम बिहांझर निवासी भाजपा कार्यकर्ता डेरहाराम यादव अलका की जीत को लेकर पूरी तरह आशान्वित थे।

बताया जाता है कि डेरहाराम ने चुनाव प्रचार के दौरान गांव में अलका चंद्राकर की जीत का दावा किया था। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने अपने गांव में कहा था कि अगर अलका चंद्राकर चुनाव नहीं जीतेंगी तो वे आधी मूंछ और आधा सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घूमेंगे। अब चुनाव परिणाम के बाद उन्होंने अपना वादा भी निभाया।


भाजपा कार्यकर्ता डेरहा राम यादव का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर प्रसारित हो रहा है, जिसमें वे आधी मूंछ व आधा सिर मुंडवाए हुए दिख रहे हैं। वीडियो में वे कह रहे है कि पिछली सरकार ने गंगाजल की कसम खाकर वादा नहीं निभाया। मैंने गंगाजल की कसम नहीं खाया, फिर भी अपने वादे को निभाया। साथ में लोगों ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री अमरजीत भगत का वीडियो भी लगाया, जिसमें उन्होंने एक पत्रकार को बयान देते कहा कि कांग्रेस की सरकार न बनी तो मूछ मुंडवा देंगे। लोग पूछ रहे हैं डेरहा ने वादा निभाया, भगत कब निभाएंगे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!