नई दिल्ली। हैदराबाद की सीनियर महिला टीम के कोच विद्युत जयसिम्हा को टीम बस में कथित तौर पर शराब ले जाते और पीते हुए पाए जाने के बाद शुक्रवार को निलंबित कर दिया गया। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के प्रमुख जगन मोहन राव ने विद्युत को बोर्ड की जांच होने तक क्रिकेट से जुड़ी सभी गतिविधियों से दूर रहने का निर्देश दिया है।

यह घटना तब सामने में आई जब हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को एक गुमनाम ईमेल भेजा गया, जिसमें सीनियर महिला टीम के कोच विद्युत जयसिम्हा पर टीम के आसपास शराब पीने और खिलाड़ियों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया गया। खासकर के हैदराबाद की सीनियर महिला टीम के क्रिकेटरों के माता-पिता के नाम से विद्युत पर बुरे व्यवहार का आरोप लगाने वाला एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

एचसीए अध्यक्ष जगन मोहन राव ने यह भी कहा कि टीम बस में विद्युत के शराब पीने के वीडियो स्थानीय मीडिया और व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर किए जा रहे थे। उन्होंने कहा, “कृपया ध्यान दें कि एचसीए को 15-02-2024 को एक गुमनाम ईमेल प्राप्त हुआ है, जिसमें आपके हैदराबाद राज्य टीम के साथ टीम बस में शराब ले जाने और पीने के वीडियो थे। इसके अलावा, वीडियो विभिन्न व्हाट्सएप समूहों में भी प्रसारित किए गए थे। और टीवी समाचार चैनलों पर भी दिखाया गया। यह गंभीर चिंता का विषय है और मैंने इस मामले में गहन जांच करने के लिए कहा है और जांच के नतीजे के आधार पर निर्णय लिया जाएगा।”

उन्होंने यह भी कहा, “अंतरिम समय में, जबकि जांच चल रही है, मैं आपको एचसीए की ओर से किसी भी क्रिकेट गतिविधियों में शामिल होने से दूर करने का निर्देश दे रहा हूं।”

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!