{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार जारी है। सभी प्रत्याशी और बड़े नेता इन दिनों चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी समेत सभी बड़े नेता अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। तेलंगाना राज्य के निजामाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस ने जीवन रेड्डी को उम्मीदवार बनाया है। जीवन रेड्डी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। चुनावी साल है तो चुनाव प्रचार करने के लिए जीवन रेड्डी भी अलग-अलग स्थानों पर घूम रहे हैं और लोगों से वोट करने की अपील कर रहे हैं।

इस बीच जीवन रेड्डी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जीवन रेड्डी एक महिला को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। चुनाव प्रचार करने गए जीवन रेड्डी के सामने एक महिला खड़ी होती हैं। वहीं बैकग्राउंड में लोग कुछ बाते कर रहे होते हैं, तभी जीवन रेड्डी उस महिला को थप्पड़ मारते हैं। इस दौरान वो उस महिला से कुछ कह रहे होते हैं कि वीडियो में दिख रहे लोग हंसने लगते हैं। ऐसा बताया जा रहा था कि जब जीवन रेड्डी ने महिला से पूछा कि वो किसे वोट देना चाहती हैं तो महिला ने बताया कि उसकी इच्छा फूल के निशाना यानी भाजपा को वोट देने की है। इसी पर जीवन रेड्डी ने महिला को थप्पड़ मार दिया।

बता दें कि निजामाबाद लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान किया जाएगा। घटना अरमूर विधानसभा क्षेत्र की है। जहां कांग्रेस नेता अपने कार्यकर्ताओं संग चुनाव प्रचार कर रहे थे। बता दें कि महिला ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट किया था। इसके बाद महिला ने कांग्रेस के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की। महिला ने बताया कि उन्हें पेंशन की सुविधा नहीं मिली है। बता दें कि अरमूर विधानसभा सीट उन 7 विधानसभा सीटों में से एक है जो निजामाबाद लोकसभा सीट के अधीन आते हैं। बता दें कि भाजपा ने यहां से धर्मपुरी अरविंद को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!