कर्नाटक. बेंगलुरु की सड़कों पर सरेआम की गई एक हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो मोबाइल फोन में कैद किया गया है, जिसमें जान बचाने के लिए भाग रहे एक शख्स को पीछा कर रही एक स्कॉर्पियो कार कुचलकर मौत के घाट उतार देती है. यह घटना 18 अक्टूबर को लगभग 12:30 बजे शहर के पुलकेशी नगर इलाके की है, जिसका वीडियो अब सामने आया है. इस घटना के मुख्य आरोपी की पहचान अमरीन के रूप में हुई है, जिसे दो अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. इन सभी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और कहा है कि यह पूरा विवाद पैसों की लेन-देन को लेकर था.

मृतक की पहचान असगर के रूप में हुई है. वीडियो में स्कॉर्पियो कार असगर का पीछा करती दिख रही है. वह खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागता है. हालांकि अंत में आरोपी उसे अपनी कार से कुचलकर मार डालते हैं. इसके बाद वह पीड़ित को वहीं छोड़कर घटनास्थल से फरार हो जाते हैं. क्षेत्र के ट्रैफिक पुलिस ने शुरू में मामले को दुर्घटना के रूप में दर्ज किया, लेकिन असगर के दोस्त के बयान से इस मामले में नया मोड़ आया, उसने आरोपी का नाम बताया.

पुलिस ने बयान के आधार पर अमरीन और उसके दो साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, असगर सेकेंड-हैंड कार डीलर था और आरोपी के साथ कारोबार करता था. अमरीन ने असगर से एक कार खरीदी थी, लेकिन उसे 4 लाख रुपये का भुगतान नहीं किया था. जब पीड़ित ने आरोपियों से अपने पैसे वापस मांगे तो दोनों में झगड़ा हो गया जो मारपीट तक पहुंच गया. इसके बाद असगर ने आरोपी के खिलाफ जेसी नगर थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!