सूरजपुर: सूरजपुर जिले के महान-3 खदान के पार्किंग में खड़े हाईवा वाहन से डीजल चोरी करने वाले 2 आरोपियों को चौकी खड़गवां पुलिस ने गिरफ्तार किया।

दरअसल आरकेटीसी ट्रांसपोर्ट कंपनी के केयरटेकर खडगवां निवासी लाभराज सिंह ने चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 12-13 जुलाई के दरम्यानी रात महान-3 खदान के पार्किंग में खड़ी कंपनी के दो हाईवा वाहन के डीजल टंकी को तोड़कर 100 लीटर डीजल को अज्ञात चोर चोरी कर लिए है। रिपोर्ट पर चौकी खड़गवा पुलिस के द्वारा अज्ञात चोर के विरूद्ध दर्ज किया।

पुलिस ने बताया कि पुलिस चोर की पतासाजी में लगी थी इसी दौरान जगरनाथपुर मेन रोड़ में 2 व्यक्ति एक मोटर सायकल में तीन डब्बा जरकीन बांधकर ले जाते हुए दिखे जिन्हें घेराबंदी कर पकड़ा गया। बारीकी से पूछताछ पर धर्मपाल सांडिल्य ने बताया कि अपने साथी रामलाल सिंह के साथ मिलकर महान-3 खदान के वाहन पार्किंग स्थल पर खड़े वाहनों से डीजल चोरी की योजना बनाकर 2 हाईवा वाहन के डीजल टंकी को तोड़कर डीजल चोरी करना स्वीकार किए। आरोपियों के निशानदेही पर 70 लीटर डीजल कीमत करीब 6790 रूपये तथा परिवहन में प्रयुक्त मोटर सायकल जब्त कर आरोपी धर्मपाल सांडिल्य पिता जगरनाथ उम्र 38 वर्ष निवासी ग्राम मरकाडांड, थाना राजपुर व रामलाल सिंह पिता रामरतन उम्र 22 वर्ष निवासी मरकाडांड को गिरफ्तार किया गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!