अंबिकापुर: सरगुजा जिले के उदयपुर में तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने सामने से आ रहे बाइक को सीधे टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक में सवार चार युवकों में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल दो युवकों को देर रात अंबिकापुर से मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल से रायपुर रेफर कर दिया गया। रास्ते में दोनों युवकों की मौत हो गई। बाइक को टक्कर मारने के बाद अर्टिगा कार करीब 50 फुट आगे जाकर गड्ढे में घुस गई। हादसे के बाद अर्टिगा सवार मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम करीब 8 बजे उदयपुर से दो किलोमीटर दूर सूरजपुर मार्ग में पलका टावर के पास सूरजपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार अर्टिगा कार क्रमांक सीजी 14 एमएल 5110 ने सामने से आ रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार में टक्कर मार दी। कार की टक्कर से बाइक सवार चारों युवक उछलकर सड़क पर जा गिरे। सिर में गंभीर चोट के कारण रवि किंडो निवासी श्रीनगर की मौके पर मौत हो गई एवं दो अन्य घायल हो गए। हादसे की सूचना पर उदयपुर थाना प्रभारी कुमारी चंद्राकर की टीम मौके पर पहुंची एवं घायलों को उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। पैशन प्रो बाइक क्रमांक सीजी 15 सीपी 5496 में चार युवक सवार थे। इनमें दो युवक शिवनगर निवासी रवि किंडो, संदीप एवं दो युवक ग्राम सलवा के सचिव व विजय शामिल हैं। रात को एसडीएम बीआर खांडे भी अस्पताल पहुंचे।

हादसे में गंभीर रूप से घायल सचिन एवं संदीप को बेहोशी की हालत में अंबिकापुर मेडिकल कालेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। हालत गंभीर होने पर देर रात दोनों को मेडिकल कालेज हॉस्पिटल से रायपुर रेफर कर दिया गया। दोनों युवकों की रायपुर ले जाते समय उदयपुर पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। दोनों के शवों को उदयपुर ले जाया गया।

गड्ढे में घुसी कार, सवार फरार

बाइक को टक्कर मारने के बाद अर्टिगा कार भी अनियंत्रित हो गई एवं तेज रफ्तार में करीब 50 फुट आगे करीब 15 फुट गड्ढे में जा घुसी। हादसे के बाद अर्टिगा कार सवार भाग निकले। अर्टिगा पार्वतीपुर निवासी कमलेश सरूता की बताई गई है।


होली की खुशियां मातम में बदलीं

हादसे में घायल युवक विनय का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुर में किया जा रहा है। हादसे की सूचना पर रात को परिजन अस्पताल पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि युवक होली खेलने के लिए निकले थे। हादसे से होली की खुशियां मातम में बदल गई हैं। तीनों युवक आपस में दोस्त थे। रात को वे डांडगांव के पास सचिन व विजय के गांव सलवा लौट रहे थे।


उदयपुर टीआई कुमारी चंद्राकर ने बताया कि तीनों युवकों के शवों का उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अर्टिगा सवारों का पता नहीं चल सका है। अर्टिगा कार को रात को ही गड्ढे से निकालकर जब्त कर लिया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!