रायपुर. असम में राहुल गांधी के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भाजपा को आड़े हाथ लिया है. दीपक बैज ने कहा, लोकतंत्र है सबको अपनी बात रखने का, जनता के पास जाने का अधिकार है. असम में राहुल गांधी पर जिस तरह अटैक किया गया, ये देश के लिए दुर्भाग्य है. राहुल गांधी मोदी सरकार की नाकामी को जनता तक पहुंचाने यात्रा कर रहे हैं. राहुल गांधी की लोकप्रियता से भाजपा घबराई और डरी हुई है, इसलिए इस तरह की हरकत कर रहे हैं.

विधानसभा उपाध्यक्ष की नियुक्ति नहीं होने को लेकर दीपक बैज ने कहा, भाजपा में भीतर खाने या बाहर खाने में पूरी तरह से द्वंद है. डर की वजह से वह बाहर नहीं आ पा रहे. मुख्यमंत्री और मंत्रियों के नाम चयन में देरी की. दिल्ली से रिमोट कंट्रोल से ये सरकार चल रही है.

कई नेताओं के भाजपा में शामिल होने को लेकर दीपक बैज ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, भाजपा में सबसे ज्यादा उधारी के नेता भरे पड़े हैं. उनको अपने नेताओं के काबिलियत में भरोसा नहीं है. इसलिए दूसरी पार्टी में झांक-तांक कर रहे. देश की हालत को देखते हुए भाजपा पूरी तरह से डरी हुई है. कांग्रेस के कोई भी नेता संपर्क में नहीं है. भाजपा लालच देने और डराने धमकाने का काम कर रही है, लेकिन कांग्रेस पार्टी के कोई भी नेता भाजपा के संपर्क में नही हैं.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!