बलरामपुर।संसदीय सचिव व सामरी विधायक चिंतामणि महाराज ने कुसमी विकासखंड के सामरी से सबाग तक साढ़े 9 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाला सड़क का पूजा अर्चना कर भूमि पूजन किया। वही ग्राम लरिमा, मदगुरी, श्रीकोट शासकीय हाई स्कूल में सरस्वती योजना के तहत छात्राओं को सायकल वितरण किया।



सर्व प्रथम संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज का गांव के महिलाएं, पुरूष व बच्चों ने फूल माला, पुष्प गुच्छ भेंट कर मांदर की थाप पर भव्य स्वागत किया। विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही संसदीय सचिव व सामरी विधायक चिंतामणि महाराज का तूफानी दौरा प्रारंभ हो गया है। संसदीय सचिव श्री महाराज ने साढ़े चार साल के कार्य काल में करीब सात सौ करोड़ से अधिक के विकास कार्यो का सौगात दिया। सामरी विधानसभा के मतदाओं ने कहा कि भाजपा ने 15 साल जो विकास कार्य नही किया कांग्रेस सरकार ने साढ़े चाल साल में विकास कार्य कर दिखाया।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल है जो सभी जिलों में भेंट मुलाकात कर मतदाताओं का हाल चाल जाना और करोड़ो रुपए के सौगात दिया। वही सामरी विधानसभा में संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज ने गांव -गांव, नदी, नाला, पहाड़, नक्सली क्षेत्र में पहुंचकर जन चौपाल लगाकर आम जनता की समस्या सुन मौके पर से ही तत्काल निराकरण किया, ऐसे विधायक के विकास कार्यों को भुलाया नही जा सकता आज मतदाओं की एक ही नारा एक ही नाम सामरी में चिंतामणि महाराज-चिंतामणि महाराज के नारे लगे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!