बरेली: बदलते समय के साथ-साथ युवाओं में हुक्का पीने का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है. झुमका सिटी के नाम से मशहूर बरेली के रेस्टोरेंट्स में हुक्का बार अवैध रूप से चल रहे हैं. मामले की जानकारी मिलते ही बरेली पुलिस भी इनको पकड़ने के लिए ग्राहक बनकर बार में पहुंची और अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार को पकड़ लिया.

पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने आते ही अवैध हुक्का बार चलाने वालों को तेवर दिखाने शुरु कर दिए. उनके नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी नगर द्वितीय थाना बारादरी व थाना प्रेमनगर पुलिस टीम ने सादी वर्दी में शहर के कुछ कैफे को चेक किया तो पता चला कि इन रेस्टोरेंट में अवैध रूप से हुक्का बार चल रहे हैं और युवाओं को अलग-अलग फ्टो में हुक्का दिए जाते हैं.

एक कैफे अपनी टपरी में हुक्का बार चलता हुआ पाया गया. पुलिस की संयुक्त टीम और एक्साइज की संयुक्त टीम ने थाना प्रेमनगर क्षेत्रान्तर्गत रूफ टॉप कैफे एंड रेस्टोरेंट को चेक किया, जिसमें बिना लाइसेंस के शराब पिलाई जा रही थी. जैसे ही बाहर बैठे लोगों को पता चला कि पुलिस ने छापा मारा है तो अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

लोग रेस्टोरेंट छोड़कर भागने लगे. हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कैफे संचालक के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. वहीं दूसरी ओर एक प्रतिष्ठान को सील करने की भी कार्रवाई की जा रही है.

बरेली में शाम होते ही शहर के पॉश इलाकों में संचालित कैफे और रेस्टोरेंट में अवैध रूप से हुक्का बार शुरू हो जाता है. पुलिस अधिकारियों ने ऐसे रेस्टोरेंट को पकड़ने के लिए अपने मुखबिरों की मदद ली है. हुक्का बार वाले ठिकानों पर छापा मारने से पहले पुलिस के जवान सादे कपड़ों में बनकर रेस्टोरेंट में

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!