बेगूसराय: नावकोठी थाना (Naokothi Thana) में प्रतिनियुक्त दारोगा खामस चौधरी मंगलवार की रात अपने कर्तव्य पालन के दौरान लगभग 12:30 बजे रात में बलिदानी हो गए।

इस संबंध मे पूछने पर जिले के पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि नावकोठी थानाध्यक्ष को मंगलवार की रात में सूचना मिली थी कि एक शराब तस्कर आल्टो कार से शराब लेकर छतौना बूढी गंडक नदी पुल के रास्ते से गुजरने वाला है।जिसे धर दबोचने के लिए बूढी गंडक नदी के छतौना पुल पर नावकोठी थाना में प्रतिनियुक्त दारोगा खामस चौधरी के साथ अन्य तीन होम गार्ड के जवान को वहां पर भेजा गया था।दारोगा और अन्य तीन होमगार्ड के जवान छतौना बूढी गंडक नदी पुल पर अपने गश्ती गाड़ी को लगाकर सड़क पर खड़े थे।

शराब ले जा रहे आल्टो कार के ड्राइवर ने जैसे ही पुलिस गाड़ी को देखी वैसे ही अपनी गाड़ी की स्पीड को और बढ़ा दिया और सामने में खड़े दारोगा खामस चौधरी को धक्का मारते हुए गाडी लेकर भाग गया।

जिसमें दारोगा खामस चौधरी नीचे पत्थर पर गिर गए और वही घटनास्थल पर उनकी मौत हो गई। इस घटना में एक होमगार्ड का जवान भी घायल हुए हैं। जिनका ईलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में अभी चल रहा है।

एसपी ने बताया कि अपने कर्तव्य पालन के दौरान दरोगा खामस चौधरी बलिदानी हो गए। इस घटना के बाद डीएसपी बखरी और नावकोठी थाना प्रभारी को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया।एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कार मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है।मृतक दारोगा खामस चौधरी बिहार के मधुबनी जिला अंतर्गत रहिका थाना के मारकर गांव के रहने वाले थे। उनके पिता का नाम भोला चौधरी है। घर के चिराग के निधन पर पूरे गांव में शोक का माहौल है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!