{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"effects":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

गरियाबंद। जिले के आकाशीय बिजली गिरने से 6 साल की एक बच्ची की मौत हो गई है, जबकि उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि तीन दिन के भीतर गांव में ये दूसरी घटना है. इससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई है. यह देवभोग थाना क्षेत्र की है.लदरा ग्राम की घटना है।

बताया जा रहा है कि दोपहर का भोजन करने के बाद घर के बाहर बैठे पिता-पुत्री आकाशीय बिजली के चपेट में आ गए. आनन-फानन में परिजनों ने दोनों को देवभोग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने 6 साल की आरती सोम को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल उसके पिता छबिराम का इलाज जारी है. डॉ. प्रकाश साहू ने बताया कि छबिराम के कमर के नीचे का हिस्सा काम करना बंद कर दिया था. प्राथमिक उपचार के बाद ठीक हो गया है. वहीं उनकी बेटी आरती की मौत हो चुकी थी. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले शुक्रवार को दोपहर के समय 30 वर्षीय जोगेंद्र नागेश अपने पिता के साथ ईट भट्ठे में काम कर रहा था. इस दौरान मौसम बिगड़ा और आज की तरह उसी लदरा में आकाशीय बिजली गिरने से मौके पर ही जोगेंद्र की मौत हो गई. तीन दिन के भीतर इस तरह की घटना के बाद गांव में दहशत है. ग्रामीणों ने एक ही गांव में बार-बार आकाशीय बिजली गिरने की घटना की जांच की मांग की है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!