कवर्धा: कवर्धा-राजनांदगांव स्टेट हाईवे पर शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। रात करीब 12 बजे लोहरा रोड मॉल के ठीक आगे दो बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हुई, जिसमें 3 युवकों की जान चली गई। दुर्घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम खैरबना कला का रहने वाला पुनीत साहू (22 वर्ष) मोटरसाइकिल (क्रमांक CG 09 JG 6124) से अकेले कवर्धा से लोहारा की ओर जा रहा था। इधर तरुण यादव (23 वर्ष) अपने साथी अजय यादव (24 वर्ष) के साथ एक ही बाइक पर (क्रमांक CG 08 AO 9290) लोहारा से कवर्धा की ओर आ रहे थे। रात 12 बजे सुमित मॉल के ठीक आगे दोनों बाइक आमने-सामने टकरा गईं। दोनों बाइक की रफ्तार बहुत तेज थी।

तेज टक्कर होने के कारण तीनों युवक बाइक से नीचे गिर पड़े। इनमें से पुनीत और तरुण की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने अजय यादव को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन 15-20 मिनट के बाद उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया है। शनिवार को तीनों के शव अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!