राजनांदगांव: छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव में बीते मंगलवार देर रात चाकूबाजी की घटना हुई है। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई है, वहीं दूसरा युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना शहर के चौकी रोड स्थित शनि मंदिर के पास की है। चाकूबाजी की घटना में युवक की मौत से गुस्साए स्वजनों और नगर के लोगों ने बुधवार सुबह पुलिस पर आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर के युवकों के बीच देर रात लड़ाई हुई जो मारपीट में बदल गई। विवाद इतना बढ़ा कि एक युवक ने दो अन्य युवकों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चाकूबाजी की इस घटना में नगर के बोधिपारा वार्ड 12 निवासी शेखर ढीमर उर्फ सोमू पिता मिलउ ढीमर (25 वर्ष) के जबड़े के पास व शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगी जिससे शेखर की मौत हो गई।

वहीं दूसरा युवक सेवतापारा निवासी अजय ढीमर पिता गुड्डू ढीमर (30 वर्ष) के पेट (नाभि) में चोट लगने से गंभीर है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद राजनांदगांव रिफर कर दिया है। इस घटना के बाद से नगर में तनाव की स्थिति है। वहीं पुलिस व प्रशासन पर भी नगरवासियों ने सुरक्षा व्यवस्था को। लेकर गंभीर सवाल भी उठाएं हैं। नगर के लोग घटना को लेकर सड़क जाम कर दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक शेखर नगर की भाजपा नेत्री सरिता ढीमर का पुत्र था। पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में लगी है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!