बलरामपुर।बलरामपुर जिले के राजपुर महुआपारा मंडी प्रांगण में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने छत्तीसगढ़ में 2023 विधानसभा चुनाव में भाजपा का जीत का दावा करते हुए कहा छत्तीसगढ़ में नहीं चल रही है अच्छी सरकार भाजपा वर्तमान और भविष्य है। वही भाजपा के ईडी के दुरुपयोग के सवाल पर कहा कांग्रेस की सोच है उनको मुबारक, दोषी होंगे तो कार्रवाई होगी।


अमवारडेम में हमने उत्तर प्रदेश की ओर से चूंकि छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश दोनो को मिलाकर यह डेम थे जो गांव में आ गए थे। मुआवज़ा देने उन गांव के लोंगो को बसाने और विकास करने के लिए 70 करोड़ रुपए हम लोंगो ने प्रदेश की ओर से दिए थे। मुझे सूचना मिली कि उसमें घोटाला किया गया है। उत्तर प्रदेश की ओर से एक कमेटी गठित कर रहे हैं। कमेटी यहां आएगी पूरा जांच करेगी अगर गरीब की जीवन में खुशहाली लाने के लिए उत्तर प्रदेश की सरकार के साथ एग्रीमेंट किया और पैसा दिया उसे भी चट कर जाओगे तो एक-एक घोटाले की जांच होगी औऱ घोटाले बजो के ख़िलाफ़ कार्रवाई होगी।


इस दौरान नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, यात्रा प्रभारी मोती लाल साहू, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत, विष्णुदेव साय, रामविचार नेताम, अखिलेश सोनी, कमलभान सिंह, अनुराग सिंह देव, अम्बिकेश केसरी, शशिकला भगत, रामलखन सिंह पैकरा आदि उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!