बलरामपुर।बलरामपुर जिले के राजपुर आदिम जाति सेवा सहकारी मर्यादित बैंक में किसानों को पैसा नहीं मिलने के कारण आक्रोशित किसानों ने एनएच 343 में सांकेतिक चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। मौके पर थाना प्रभारी अखिलेश सिंह पहुंचकर चक्का जाम हटवाया।


इस वक्त खेती किसानी का समय आ गया है एक तो किसानों को पर्याप्त खाद नहीं मिल पा रहा दूसरी और किसान पैसा के लिए बैंक का चक्कर लगा रहे हैं बैंक में पैसा नहीं मिलने के कारण आक्रोशित किसानों ने आदिम जाति सेवा सहकारी मर्यादित बैंक के सामने एनएच 343  में सांकेतिक चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। सड़क के दोनों साइड वाहनों की लंबी कतारें लग गई आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा। सूचना उपरांत मौके पर थाना प्रभारी अखिलेश सिंह पहुंचकर चक्का जाम हटवाया उसके बाद आवागमन चालू हो पाया।
बैंक के सामने पार्किंग व्यवस्था नहीं
राजपुर नगर में भारतीय स्टेट बैंक, आदिम जाति सेवा सहकारी मर्यादित बैंक, सेंट्रल बैंक व ग्रामीण बैंक संचालित है। मगर किसी बैंक के पास पार्किंग व्यवस्था नहीं है वाहनों की लंबी कतारे लगने से आए दिन सड़क दुर्घटना हो रही है। इससे पूर्व में एसडीएम आरएस लाल के द्वारा समस्त बैंक के शाखा प्रबंधको को नोटिस जारी कर पार्किंग व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए थे। मगर आज तक बैंक के शाखा प्रबंधकों के द्वारा वाहन पार्किंग की व्यवस्था नहीं की गई है। सड़क के दोनों साइड वाहनों की लंबी कतारे लग रही हैं। कभी भी बड़ी घटनाएं घट सकती है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!