जगदलपुर: परपा थाना अंतर्गत रविवार को एक पुल के नीचे महिला की लाश मिली है। उसके सिर और हाथ को लाल रंग के कपड़े से बांधा गया है। सुबह नदी में पुल के नीचे नहाने गए ग्रामीणों ने लाश देखकर इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। इधर, जिस स्थित में लाश मिली है, हत्या की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, इलाके के ग्रामीण रोज की तरह रविवार की सुबह भी मारेंगे पुल के नीचे नहाने के लिए गए हुए थे। इनमें से एक ग्रामीण जो पुल के ऊपर खड़ा था उसकी नजर झाड़ियों के पास लाश पर पड़ी। जिसके बाद उसने अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी। सभी ग्रामीण लाश के पास पहुंचे और देखा कि लाश को बांध कर फेंका गया है। फिर ग्रामीणों ने इसकी सूचना परपा थाना के जवानों को दी।

थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा समेत थाना स्टाफ मौके पर पहुंचे हैं। वहीं मामले की जांच की जा रही है। डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस का कहना है कि लाश को कहीं बाहर से लाकर फेंका गया है। फिलहाल आस-पास के थानों से भी जानकरी मंगवाई जा रही है। महिला की शिनाख्त अब तक नहीं हुई है। थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि जांच के बाद ही कुछ पता लग पाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!