भिलाई : भिलाई थाना -3 अंतर्गत एक युवक की हत्या कर दी गई। उसका शव मंगलवार सुबह उसके ही घर के कमरे में पड़ा मिला। चौंकाने वाली बात यह है कि जब वारदात हुई तो पत्नी और बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। उन्हें सुबह उठने के बाद हत्या का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, चरोदा की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी सुनील शर्मा उम्र 35 वर्ष प्राइवेट तौर पर ड्राइवरी का काम करता था। वह सोमवार शाम को घर पहुंचा और इसके बाद सभी ने खाना खाया। रात में सुनील की पत्नी रानी बच्चों के साथ दूसरे कमरे में सो गई। मंगलवार सुबह सोकर उठी तो दरवाजा बाहर से बंद था। उसने काफी आवाज दी, लेकिन नहीं खुला तो अपनी मां लक्ष्मी को कॉल किया और जानकारी दी।

इसके बाद रानी के मायके वाले सुनील के घर पहुंचे। वह खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा था। इसके बाद 108 एंबुलेंस को कॉल कर स्थानीय शास्त्री अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बताया कि सुनील के सिर और कान के पीछे चोट के निशान मिले हैं। किसी धारदार और भारी हथियार से वार किए जाने की आशंका है। मामले की जांच कर रहे हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!