रायगढ़: रायगढ़ जिले के तमनार थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई है। वो अपने बेटे को पिटता देख बीच बचाव करने आया था। मगर आरोपी युवक ने उसे जमीन पर पटक दिया। फिर पत्थर से उसे मार-मारकर घायल कर दिया। अब उसकी मौत हो गई है। घटना के बाद पुलिस ने अब आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, बिजना निवासी आकाश चौहान का उसी के ही गांव के सुधम चौहान उम्र 19 वर्ष से पुराना विवाद था। इसी वजह से सुधम सोमवार दोपहर को डेढ़ बजे आकाश के घर पहुंच गया था। उस दौरान सुधम ने शराब पी रखी थी। शराब के नशे में उसने पहले आकाश चौहान को गाली देना शुरू किया। फिर उसके साथ मारपीट करने लगा। सुधम ने आकाश को खूब पीटा। यही देखकर आकाश के पिता बसंत चौहान उम्र 40 वर्ष उसे बचाने गया था।

बसंत जैसे ही मौके पर गया, वैसे ही सुधम ने उसके साथ भी गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद उसे जमीन पर पटक दिया। साथ ही पास रखा पत्थर उठाकर बसंत के सिर और छाती में मार दिया। इससे बसंत वहीं घायल होकर गिर गया।

इधर, सुधम वारदात को अंजाम देकर भाग गया था। वहीं बसंत को तपकरा सीएचसी में भर्ती कराया गया था। जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। उसकी मौत के बाद अब पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया है। इश मामले की शिकायत बसंत की पत्नी दुरपति चौहान ने की थी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!